सीएम आवास पहुंचे 12 Rat miners का हुआ सम्मान, सीएम धामी ने 50–50 हजार का चेक किया प्रदान |

बीती दिवाली हुए टनल हादसे के रेस्क्यू में अहम किरदार निभाने वाले सभीRat miners को आज सीएम आवास में सम्मानित किया गया। सीएम धामी ने कहा की जिस लगन और मेहनत से राज्य के रैट माइनर्स ने रिसकर ऑपरेशन को सफलता दिलाई है, वह सराहनीय है।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सिलक्यारा रेस्क्यू ऑपरेशन में टनल की खुदाई में अहम भूमिका निभाने वाले 12 रैट माइनर्स को शॉल ओढ़ाकर सम्मानित किया। साथ ही उन्होंने सभी रैट माइनर्स को 50-50 हजार रुपए की सम्मान राशि के चेक भी प्रदान किए। गुरुवार को सीएम आवास में आयोजित कार्यक्रम में मुख्यमंत्री धामी ने कहा कि रैट माइनर्स ने अपनी जान की परवाह किए बिना कठिन परिस्थितयों में टनल में खुदाई, सफाई और पाइप को काटने का कार्य किया।


रेस्क्यू को सफल बनाने मे Rat miners का रहा अहम योगदान ।


सिलक्यारा रेस्क्यू ऑपरेशन को सफलता तक पहुंचाने में Rat miners का बहुत बड़ा योगदान रहा। उन्होंने कहा कि जिस लगन और परिश्रम से हमारे रैट माइनर्स ने इस रेस्क्यू अभियान को सफल बनाने में अन्य एजेंसियों के साथ योगदान दिया, इसके लिए सभी रैट माइनर्स बधाई के पात्र हैं। उन्होंने अभियान में योगदान देने वाले सभी लोगों का भी प्रदेश की जनता की ओर से आभार व्यक्त किया।

इस दौरान सीएम आवास पर 12 रैट माइनर्स के अलावा अपर मुख्य सचिव राधा रतूड़ी, जिलाधिकारी उत्तरकाशी अभिषेक रुहेला भी मौजूद रहे।

यह भी पढ़िए।

Budget 2024–25 के लिए धामी सरकार लेगी जनता के सुझाव, जानिए कैसे दें सरकार को सुझाव |

Leave a Comment