करण जौहर ने अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर के रिश्ते की पुष्टि की

करण जौहर ने अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर के रिश्ते की पुष्टि की, इसके बावजूद कि अनन्या ने उन्हें अपना सबसे अच्छा दोस्त बताया; अनन्या ने KWK 8 पर ‘लाइगर’ पर अपनी मां की प्रतिक्रिया के बारे में खुलकर बात की। एक आश्चर्यजनक रहस्योद्घाटन में, कॉफी विद करण में करण जौहर ने अनन्या पांडे की ‘सबसे अच्छी दोस्त’ की पुष्टि की कि वह सिर्फ एक दोस्त से कहीं अधिक है। शुरू में सवाल को टालने के बावजूद, अनन्या ने अंततः स्वीकार कर लिया। आदित्य रॉय कपूर को डेट करने की. इस जोड़े को कार्यक्रमों और छुट्टियों में एक साथ देखा गया है, जिससे डेटिंग की अफवाहों को बल मिला है। नवीनतम एपिसोड में अनन्या ने अपनी फिल्म ‘लाइगर’ पर अपनी मां की अप्रत्याशित प्रतिक्रिया के बारे में भी खुलकर बात की। डिज़्नी+हॉटस्टार पर और अधिक जानकारी प्राप्त करें!

कॉफी विद करण सीजन 8 के हालिया एपिसोड में, अनन्या पांडे ने अपने और अभिनेता आदित्य रॉय कपूर के बीच चल रही डेटिंग अफवाहों पर बात की। जब उनसे उनके रिश्ते के बारे में सवाल किया गया, तो अनन्या ने पहले तो सवाल को टालने की कोशिश की, लेकिन अंततः स्वीकार किया कि वे सिर्फ दोस्तों से कहीं अधिक हैं। दोनों को एक ही पार्टी में शामिल होते और एक साथ छुट्टियों पर जाते देखा गया है, जिससे उनके रोमांटिक जुड़ाव की अटकलें तेज हो गई हैं। दरअसल, उन्होंने मालदीव में एक साथ अनन्या का जन्मदिन भी मनाया।

लेकिन शो में बस इतना ही नहीं हुआ. सारा अली खान भी इस एपिसोड में नजर आईं, उन्होंने क्रिकेटर शुबमन गिल के साथ डेटिंग की अफवाहों का खंडन किया और स्पष्ट किया कि वे सिर्फ अच्छे दोस्त हैं। इस एपिसोड में अनन्या और सारा ने अपने कॉमन एक्स कार्तिक आर्यन के बारे में भी चर्चा की, जिससे बातचीत में एक दिलचस्प मोड़ आ गया।

एपिसोड के दौरान, अनन्या ने अपनी अभिनय यात्रा के बारे में भी खुलकर बात की और अपनी मां भावना पांडे के अटूट समर्थन के लिए आभार व्यक्त किया। उन्होंने अपने करियर में अपने माता-पिता की महत्वपूर्ण भूमिका को स्वीकार किया और अपने बहुप्रतीक्षित साउथ डेब्यू प्रोजेक्ट, लाइगर के असफल होने पर अपनी मां की अप्रत्याशित प्रतिक्रिया के बारे में बताया। अनन्या ने खुलासा किया कि इस बार उनकी मां की प्रतिक्रिया अलग थी, क्योंकि वह आमतौर पर उनकी फिल्में देखने के बाद कॉल या संदेश लेकर पहुंचती हैं, लेकिन लाइगर की रिलीज के बाद एक असामान्य चुप्पी थी।

रैपिड-फायर राउंड में, अनन्या को एक साथी अभिनेता के साथ रिश्ते में रहने की चुनौतियों के बारे में एक गहन सवाल का सामना करना पड़ा। उन्होंने बताया कि ऐसे संबंधों में गोपनीयता एक बड़ी चुनौती बन जाती है, लगातार अटकलों और बातचीत से निपटना जो रिश्ते के प्राकृतिक प्रवाह को बाधित करता है।

एक और दिलचस्प खुलासा तब हुआ जब अनन्या ने शो में एक गेम में हिस्सा लिया। उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि उनके व्यक्तित्व के एक पहलू को प्रदर्शित करते हुए, एक स्वामित्व वाली साथी होने के पैमाने पर उन्हें 100% आदर्श दर्जा दिया जाना चाहिए।

दुर्भाग्य से, फिल्म लाइगर, जिसमें अनन्या ने तेलुगु स्टार विजय देवरकोंडा के साथ काम किया था, चारों ओर चर्चा के बावजूद बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करने में विफल रही। फिल्म की विफलता पर अनन्या की माँ की प्रतिक्रिया किसी भी अन्य समीक्षा से भी बदतर थी, लेकिन उन्होंने इसे मज़ेदार और सकारात्मक तरीके से लिया।

कुल मिलाकर, कॉफी विद करण सीजन 8 का नवीनतम एपिसोड दिलचस्प खुलासों और चर्चाओं से भरा रहा। प्रशंसक सभी रोचक विवरण देखने के लिए एपिसोड को डिज़्नी+हॉटस्टार पर स्ट्रीम कर सकते हैं।